सीसीटीवी में कैद हुई वारदात ,पिस्टल लहराते दिखे बदमाश।

विनीत माहेश्वरी (प्रधान संपादक )

9 जून (शाहरुख़ खान ) राजधानी दिल्ली में बीते 24 घंटे के भीतर सेंट्रो कार सवार बदमाशों ने कहीं गोली मरकर हत्या की तो कही पिस्टल तान कर लूट की ताबड़तोड़ वारदातों को अंजाम दिया जबकि 1 वारदात सी सी टी वि में कैद हो गई जिसमे तीन बदमाश पिस्टल दिखाकर एक बैट्री रिक्शा चालक को लूटते हुए दिखाई दे रहे हैं हालाँकि एक ही गैंग द्वारा दी गई इन वारदातों को देखते हुए दिल्ली पुलिस कमिश्नर । एसएन श्रीवास्तव ने तुरंत क्राइम ब्रांच और स्पेशल सेल के अलावा 3 जिलों की टीम को आरोपियों की धड़पकड़ के लिए निर्देश दिए हैं। तफ्तीश में पता
चला है की लूट की वारदातों को अंजाम देते वक्त आरोपियों ने एक ही गाड़ी का इस्तेमाल किया है जो की सेंट्रो कार थी।
सीनियर अफसरों के मुताबिक ३ मिनट 27 सेकंड सीसी टीवी फुटेज में 3 बदमाश दिखाई दे रहे हैं। जिनमें से एक हाफ शर्ट पहनी हुई है और मुँह पर मास्क लगाया हुआ है और हाथ में पिस्टल ली हुई है। जबकि 2 अन्य बदमाश जींस और शर्ट पहने हुए हैं। फुटेज में दिख रहा है की यह तीनो बदमाश संकरी गली में खड़े बैट्री रिक्शा चालक को पिस्टल दिखाकर उसका रिक्शा लूटने का प्रयास कर रहे हैं जबकि रिक्शा चालक आगे और पीछे से घिरा हुआ है।

इसके अलावा रिक्शा चालक को बचने के लिए गली में मौजूद मकान की छत से चिल्ला रहे हैं लोगों को पिस्टल दिखाकर डराते हुए दिख रहे हैंजबकि कुछ देर बाद तीनो बदमाश हवा में फायरिंग करते हुए मौके में फरार हो गए।
इस फुटेज के आधार पर क्राइम ब्रांच और स्पेशल सेल तीनो आरोपियों की तलाश में जुटी है और फुटेज के आधार पर यह आशंका है की दिल्ली में सेंट्रो कार में सवार होकर ताबड़तोड़ लूट की वारदात को अंजाम देने वाले तीनो बदमाश यही हैं।

thenewhind
Author: thenewhind

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *