Body with uniform of ASI stationed at Sector 55 checkpoint found on railway track, GRP telling the accident | सेक्टर 55 चौकी में तैनात ASI का शव रेलवे ट्रैक पर मिला, जीआरपी बता रही हादसा

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फरीदाबाद5 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
इंदौर इंटरसिटी के लोको पायलट ने कंट्रोल रूम को जानकारी दी कि एक खाकी वर्दीधारी ट्रेन के आगे आ गया है।- प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar

इंदौर इंटरसिटी के लोको पायलट ने कंट्रोल रूम को जानकारी दी कि एक खाकी वर्दीधारी ट्रेन के आगे आ गया है।- प्रतीकात्मक फोटो।

सेक्टर 55 चौकी में तैनात एक ASI का शव रेलवे ट्रैक पर मिलने से सनसनी फैल गयी। सूचना पर पहुंची जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पीएम करा शव परिजनों के हवाले कर दिया।

जीआरपी इसे हादसा बता रही है। मृतक की पहचान जिला नारनौल के गांव नांगलकाठा निवासी कृष्ण कुमार यादव(53) के रूप में हुई है। परिवार में पत्नी, दो बेटियां और एक बेटा है। बेटे की उम्र करीब बीस साल बताई जा रही है। सहयोगी पुलिसकर्मियों का कहना है कि वह मानिसक रूप से परेशान चल रहा था।

जानकारी के अनुसार, मृतक एएसआई करीब सवा साल से सेक्टर 55 चौकी में तैनात था और चौकी में ही रहता था। जबकि परिवार के लोग गांव में रहते हैं। उसकी अधिकांश सर्विस फरीदाबाद में ही रही है। इन दिनों उनकी डयूटी आक्सीजन प्लांट पर चल रही थी। बताया जाता है कि वहां से डयूटी करने के बाद वह चौकी पहुंचे और कुछ देर बाद ही चौकी से निकल गए। इस बारे में किसी पुलिसकर्मी को पता नहीं चला।

उधर रेलवे सूूत्रों का कहना है कि इंदौर इंटरसिटी के लोको पायलट ने कंट्रोल रूम को जानकारी दी कि एक खाकी वर्दीधारी ट्रेन के आगे आ गया है। इससे आशंका जताई जा रही है कि कृष्ण कुमार मानसिक परेशानी के चलते आत्महत्या कर ली। थाना 58 पुलिस का कहना है कि वह कुछ समय से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। जांच अधिकारी राजेंद्र कुमार का कहना है कि मृतक रेलवे लाइन पार करके किसी काम से जा रहे थे, तभी ट्रेन की चपेट में आ गए।

खबरें और भी हैं…

Source link

thenewhind
Author: thenewhind

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *