UP corona news: Corona Ko lekar akhilesh yadav ka bayan: कोरोना को लेकर अखिलेश यादव बोले

लखनऊ
उत्तर प्रदेश में बीते कुछ दिनों से लगातार बढ़ते जा रहे संक्रमितों के मामलों और उससे हो रही मौतों के आंकड़ों को देखते हुए विपक्ष सूबे की योगी सरकार और उसकी व्यवस्थाओं पर लगातार निशाना साधता हुआ नजर आ रहा है। शनिवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश का पूरा सरकारी तंत्र संक्रमित मरीजों की जीवन रक्षा करने के स्थान पर कोविड-19 से हो रही मौतों और अस्पतालों के कुप्रबंधन को छुपाने में लगा हुआ है।

नाकामी छिपाने के लिए लोगों को गुमराह कर रही प्रदेश सरकार: अखिलेश यादव
सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रदेश की योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश की योगी सरकार की ओर से कोरोना प्रबंधन से ध्यान हटाकर अब नाकामी छुपाने के लिए सिर्फ गुमराह करने वाली चालें चली जा रही हैं। भाजपा झूठ बोलने का पाप कर रही है, उसने अपना सारा समय सपा सरकार के पांच साल के कामों पर पानी फेरने और अपने नाम की पट्टी लगाने में बिताया है।

अखिलेश बोले- ‘फैलते संक्रमण के बीच दूसरे राज्यों में घूम रहे थे मुख्यमंत्री योगी’

अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी पर हमला बोलते हुए कहा कि जब उत्तर प्रदेश में संक्रमण फैल रहा था, तब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ स्टार प्रचारक बनकर दूसरे राज्यों में घूम रहे थे। अगर समय रहते सरकार ने चिकित्सा व्यवस्था पर ध्यान दिया होता तो संक्रमण गांवों तक नहीं पहुंचता और इतने लोगों की मौत नहीं होती। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा ने इस कहावत को को भी सत्य साबित किया है कि ‘मुख्यमंत्री घोड़े बेचकर देशाटन पर चले गए’। उन्होंने आरोप लगाया कि ‘मुख्यमंत्री से न तो स्वास्थ्य व्यवस्था संभल रही है और न ही कानून व्यवस्था’।

Source link

thenewhind
Author: thenewhind

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *