दिल्ली में 860 करोड़ की हेरोइन बरामद, ड्रग्स तस्करी कर रहा अफगानी पति-पत्नी गिरफ्तार

गिरफ्तारी अफगानी ड्रग पेडलर दंपति ने पूछताछ में बताया कि दिल्ली से हेरोइन की खेप को पंजाब भेजा जाता था (प्रतीकात्‍मक फोटो)

गिरफ्तारी अफगानी ड्रग पेडलर दंपति ने पूछताछ में बताया कि दिल्ली से हेरोइन की खेप को पंजाब भेजा जाता था (प्रतीकात्‍मक फोटो)

बरामद की गई 125.840 किलो हेरोइन की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 860 करोड़ रुपये बताई गई है. पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) उर्जिवा गोयल ने कहा कि पुलिस को शुक्रवार को गुप्त सूचना मिली थी कि दो लोग कार में हेरोइन लेकर वजीराबाद से ख्याला की ओर जाएंगे. इसके बाद जाल बिछाकर आरोपियों को पकड़ लिया गया

नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली में नशे के बड़े कारोबार का पर्दाफाश हुआ है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने अफगानिस्तान के एक दंपति को गिरफ्तार कर उनके पास से 125 किलोग्राम से अधिक हेरोइन बरामद की है. जब्त की गई हेरोइन (Heroine) की कीमत 860 करोड़ रुपये बताई गई है. अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि आरोपियों की पहचान 48 वर्षीय मोहम्मद शफी और 36 साल की तरीना के रूप में हुई है. यह दोनों अफगानिस्तान (Afghanistan) के कंधार के निवासी हैं. अधिकारियों ने कहा कि बरामद की गई 125.840 किलो हेरोइन की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 860 करोड़ रुपये बताई गई है. पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) उर्जिवा गोयल ने कहा कि पुलिस को शुक्रवार को गुप्त सूचना मिली थी कि दो लोग कार में हेरोइन लेकर वजीराबाद से ख्याला की ओर जाएंगे. इसके बाद जाल बिछाकर आरोपियों को पकड़ लिया गया. पुलिस ने कहा कि हेरोइन प्लास्टिक के सात थैलों में रखी हुई थी. उन्होंने कहा कि आरोपी मोहम्मद शफी ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि वो हेरोइन वजीराबाद से ख्याला ले जा रहा था, जिसके बाद उसे पंजाब भेजा जाता. (भाषा से इनपुट)





Source link

thenewhind
Author: thenewhind

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *