When Akshay Kumar’s wife Twinkle Khanna said- husbands stop functioning efficiently after a year | जब अक्षय की पत्नी ने कहा था- पति शादी के सालभर बाद ठीक से काम करना बंद कर देते हैं, रेफ्रिजरेटर की तरह ये वारंटी के साथ भी नहीं आते

20 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना एक्ट्रेस के साथ-साथ ऑथर भी हैं और वे अपने मजाकिया अंदाज के लिए जानी जाती हैं। उनके एक पुराने आर्टिकल का हिस्सा मीडिया में वायरल हो रहा है, जो उन्होंने इसी साल फरवरी में वेलेंटाइन डे के मौके पर अपने डिजिटल प्लेटफॉर्म ट्वीक इंडिया के लिए लिखा था। इसमें ट्विंकल ने पतियों को लेकर अपनी सोच उजागर की थी।

‘पति सालभर बाद ही ठीक से काम करना बंद कर देते हैं’

ट्विंकल के आर्टिकल का जो हिस्सा वायरल हो रहा है, उसमें उन्होंने लिखा है, “पति नाम के ये जीव न जाने क्यों, शादी के सालभर बाद ही ठीक से काम करना बंद कर देते हैं। रेफ्रिजरेटर की तरह यह एक्सटेंडेड वारंटी के साथ तो आते नहीं। इसलिए आप इस जीव के साथ ही फंस जाती हैं। वो जो कभी किसी जमाने में आपको जमीन पर कदम भी नहीं रखने देता था, अब उसे कॉफी टेबल पर से हटने को कह दो, तो बड़बड़ाने लगता है।”

‘बिना जेल जाए शादी में टिके रहने के मंत्र’

ट्विंकल ने इस आर्टिकल को ‘बिना जेल जाए शादी में टिके रहने के मंत्र’ टाइटल दिया था। साथ ही इसे महिलाओं को बतौर वेलेंटाइन्स गिफ्ट समर्पित किया था।

आर्टिकल में ट्विंकल ने लिखा था कि एक बार जब वे और उनके पति (अक्षय) अपनी बेटी (नितारा) को कराटे एग्जाम के लिए कोच कर रहे थे, तब अक्षय चुपके से अपने आईपेड में क्रिकेट देख रहे थे। यह देख उन्हें इतना गुस्सा आया था कि वे उन्हें घूसा मारना चाहती थीं। लेकिन लाला क्लेटन के केस को याद कर उन्होंने अपना हाथ रोक लिया था।

लाला क्लेटन को 25 साल की जेल हुई थी

इसी साल जनवरी में साउथ कैरोलिना बेस्ड लाला क्लेटन को पति की हत्या के आरोप में 25 साल की जेल हो गई थी। उसने ड्रिंक्स में आइ ड्रॉप्स मिलाकर पति को पिलाई थी। हालांकि, लाला का कहना था कि वह अपने पति को मारना नहीं चाहती थी, सिर्फ परेशान करना चाहती थी।

पति को सबक सिखाने के लिए यह तरीका निकाला

ट्विंकल के मुताबिक, उन्होंने कानूनी दांव पेंच से बचने के लिए अपने पति के आईपेड का पासवर्ड बदल दिया था। उसके बाद जब उन्होंने अपने पति को बार-बार पासवर्ड ट्राय करते देखा तो उन्हें बहुत खुशी मिली थी।

ट्विंकल ने अपने आर्टिकल के सबसे आखिर में लिखा था, “मैं केवल यही उम्मीद करती हूं कि मेरा ‘बटाटा वड़ा’ (अक्षय) यह आर्टिकल न पढ़ ले, नहीं तो शायद मैं खुद को ‘बेल’ पर नहीं बल्कि कहीं दूर किसी एकांत जेल में पाऊंगी।”

2001 में अक्षय-ट्विंकल की शादी हुई थी

अक्षय और ट्विंकल ने जनवरी, 2001 में शादी की थी। 2002 में वे बेटे आरव और फिर दस साल बाद 2012 में बेटी नितारा के पैरेंट बने। कहा जाता है कि ट्विंकल ने शर्त रखी थी कि यदि अक्षय ढंग की फिल्मों में काम करना शुरू करेंगे, तभी वे दूसरे बच्चे की प्लानिंग करेंगे। अक्षय ने पत्नी की बात मानकर फिल्मों के सिलेक्शन को गंभीरता से लेना शुरू किया था।

Source link

thenewhind
Author: thenewhind

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *