अनुष्का शर्मा-विराट कोहली COVID से देश की लड़ाई में आए आगे, एक्ट्रेस बोलीं- डीटेल जल्द शेयर करेंगे

(फोटो साभार : anushkasharma/Instgram )

(फोटो साभार : anushkasharma/Instgram )

इन दिनों तमाम सेलिब्रिटी भी देश की मदद की हर संभव कोशिश में जुटे हैं. अब इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का नाम भी शामिल हो गया है. इस संबंध में अनुष्का शर्मा ने एक वीडयो भी शेयर किया है.

मुंबईः देश इन दिनों कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) की दूसरी लहर की चपेट में है. हर रोज इस महामारी से संक्रमित होने वालों और इससे मरने वालों की संख्या बढ़ती ही जा रही है. हर दिन कोरोना से लाखों लोग संक्रमित हो रहे हैं और हजारों की जान जा रही है. ऐसे में तमाम सेलिब्रिटी भी देश की मदद की हर संभव कोशिश में जुटे हैं. अब इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का नाम भी शामिल हो गया है. इस संबंध में अनुष्का शर्मा ने एक वीडयो भी शेयर किया है. इस वीडियो के जरिए एक्ट्रेस ने अपने फैंस को खास मैसेज दिया है. वीडियो में अनुष्का कह रही हैं- ‘सभी को हैलो, उम्मीद है आप सभी सुरक्षित होंगे. आपकी शानदार बर्थडे विशेज के लिए मैं आप सभी को बहुत शुक्रिया कहना चाहती हूं. आप सभी ने सच में मेरा दिन स्पेशल बना दिया. लेकिन इस दर्द भरे समय के बीच, मुझे मेरा जन्मदिन मनाना सही नहीं लगा. लेकिन, मैंने आप सभी के खास मैसेज देखे, जो आपने मुझे भेजे थे.’ अनुष्का आगे कहती हैं- ‘अब मेरे पास आप सभी के लिए एक स्पेशल मैसेज है. मैं देश की इस संकट भरी स्थिति में आप सभी से एकजुट होने और देश का सपोर्ट करने की अपील करती हूं. विराट और मैं साथ आ रहे हैं, अपना छोटा सा समर्थन देने के लिए. हम जल्द ही डीटेल शेयर करेंगे ताकि आप भी इस आंदोलन का हिस्सा बन सकें. याद रखें इसमें हम सभी एक साथ हैं. दोस्तों, कृपया सुरक्षित रहें और अपना ख्याल रखें.’

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा आखिरी बार शाहरुख खान के साथ, आनंद एल राय की ‘ज़ीरो’ में बड़े पर्दे पर नजर आई थीं. वह वर्तमान में इरफान खान के बेटे बाबिल खान की पहली फिल्म ‘काला’ का निर्माण कर रही हैं, जिसे नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा.





Source link

thenewhind
Author: thenewhind

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *