Restaurant operator did not give a discount on samosa’s bill, then asked for a ransom of 50 lakh rupees | समोसे के बिल पर नही दिया रेस्टोरेंट संचालक ने डिस्काउंट तो मांगी 50 लाख रुपए की फिरौती

  • Hindi News
  • Local
  • Delhi ncr
  • Restaurant Operator Did Not Give A Discount On Samosa’s Bill, Then Asked For A Ransom Of 50 Lakh Rupees

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गुरुग्राम2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
क्राइम ब्रांच सेक्टर-17 की टीम न - Dainik Bhaskar

क्राइम ब्रांच सेक्टर-17 की टीम न

  • जेल में बंद भाई का डर दिखाकर की फिरौती की मांग, एक सप्ताह बाद आरोपी गिरफ्तार

गुड़गांव में एक रेस्टोरेंट संचालक से इसलिए 50 लाख रुपए की फिरौती मांगने का मामला सामने आया है, कि उसे समोसे के बिल पर डिस्काउंट नहीं दिया गया। पुलिस ने आरोपी युवक को एक सप्ताह बाद गिरफ्तार कर लिया है। शिकायत में बताया गया है कि आरोपी युवक ने जेल में बंद अपने भाई का डर दिखाते हुए भी फिरौती के लिए दबाव बनाया। वहीं गिरफ्तार आरोपी ने खुलासा किया है कि वह रोजाना रेस्टोरेंट में समोसे खाने आता था, लेकिन उसे डिस्काउंट नहीं दिया तो उसने फिरौती मांगने का प्लान बनाया।

क्राइम ब्रांच सेक्टर-17 की टीम ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया, जिसकी पहचान सागर निवासी गांव मकान नंबर 35, वार्ड नंबर-9, गांव साढराना के रूप में हुई है। रेस्टोरेंट संचालक अनिल छिल्लर निवासी नई दिल्ली ने शिकायत के माध्यम से बताया कि इसने चंदू गांव दया विहार में बर्फी वाला के नाम से अपनी दुकान खोल रखी है। गत 4 अप्रैल की शाम को वह अपनी दुकान पर काम कर रहा था तो इसके मोबाईल फोन पर कॉल आया और कहा कि बर्फी वाले बोल रहे हो तो इसने कहा हां, बताओ क्या काम है। फोन करने वाले ने इससे इसके वाट्सएप नंबर देने को कहा तो इसने कहा कि जो काम है वो इसी नम्बर पर बता दो। इस पर कहा कि फोन मत काटना और धमकी देकर इससे 50 लाख रुपयों की डिमाण्ड की। अगर रुपए नही दिए तो जान से हाथ धोना पड़ेगा। इसको फोन पर भय दिखाकर 50 लाख रुपयों की डिमांड की और धमकी देकर कहा कि इसका नाम नही जानते हो, मैं आकु का भाई सागर बोल रहा हूँ और अगर ये बात किसी को बताई तो अन्जाम बुरा होगा।

क्राइम ब्रांच प्रभारी सैक्टर-17, नरेन्द्र चौहान ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को चंदू बस स्टैंड के पास से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से पुलिस पूछताछ में बताया कि उसका पिता गांव मे डेयरी करता है। वह डेयरी पर ही काम करता है। शिकायतकर्ता की दुकान पर यह समोसे इत्यादि खाने पीने के लिए जाता था, इसी दौरान आरोपी के कहने पर दुकानदार ने इसके द्वारा खाने पीने के बिल में कोई डिस्काउंट नही दिया तो इसने सोचा कि इसके पास इतनी कमाई होती है फिर यह डिस्काउंट नही दे रहा तो इसने उसको धमकी देकर फिरौती मांग ली।

खबरें और भी हैं…

Source link

thenewhind
Author: thenewhind

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *