Two miscreants of the uncle and nephew gang who robbed the ride after getting caught in an auto | ऑटो में बिठाकर सवारी को लूटने वाले मामा-भांजे गिरोह के दो बदमाश अरेस्ट

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्लीएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
  • 250 आटो खंगालें, 600 से अधिक से पूछताछ के बाद गिरोह का पर्दाफाश

मुंडका थाना पुलिस ने 250 ऑटो रिक्शा खंगाल कर और 600 से अधिक लोगों से पूछताछ के बाद मामा-भांजा गिरोह का पर्दाफाश किया है। यह गिरोह ऑटो में सवारी बिठाकर सुनसान जगहों पर लेकर उनसे लूटपाट कर फरार हो जाते थे। पकड़े गए आरोपियों की पहचान हरियाणा के बहादुरगढ़ निवासी सरजू राय और सोनू ठाकुर के रूप में हुई है।

पुलिस ने इनके कब्जे से 1 चाकू, लूटे गए 4 मोबाइल फोन वारदात में इस्तेमाल होने वाला 1 ऑटो रिक्शा भी बरामद किया है। डीसीपी परविंदर सिंह के अनुसार 26 मार्च को मुंडका थाने में एक राहगीर ने उसके साथ हुई लूटपाट और मारपीट की वारदात की शिकायत दर्ज करवाई थी। पुलिस ने मुकदमा दर्जकर मुंडका थाने के एसएचओ गुलशन नागपाल की देखरेख में एक टीम गठित की गई।

टीम ने 600 से ज्यादा लोगों से पूछताछ और 250 ऑटो रिक्शा को खंगालने के बाद इस गैंग का पर्दाफाश किया। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी की निशानदेही पर डकैती और झपट मारी के 4 मामले सुलझाने का दावा किया है। फिलहाल पुलिस ने मामा सरजू राय को गिरफ्तार किया है। वहीं गिरोह का एक्टिव मेंबर भांजा सुदीन राय फरार है। जिसकी तलाश में पुलिस उसके ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

खबरें और भी हैं…

Source link

thenewhind
Author: thenewhind

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *