Kareena Kapoor shares first pic of newborn son on Women’s Day: | करीना कपूर खान ने दूसरे बेटे के साथ शेयर की पहली तस्वीर, बोलीं-‘ऐसा कोई काम नहीं जो महिलाएं नहीं कर सकती हैं’

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

इंटरनेशनल विमेंस डे के मौके पर करीना कपूर खान ने फैंस को एक प्यारा तोहफा दिया है। उन्होंने अपने दूसरे बेटे के साथ पहली तस्वीर शेयर की है। करीना की इस ब्लैक एंड वाइट सेल्फी में बेटे का चेहरा नहीं दिख रहा है और वो उनके कंधे पर सिर रखकर सो रहा है।

करीना ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘ऐसा कोई काम नहीं जो महिलाएं नहीं कर सकती हैं, सभी महिलाओं को विमेंस डे की शुभकामनाएं। करीना की फोटो पर उनकी ननद सबा अली खान ने लिखा,लव यू।’

21 फरवरी को हुआ था जन्म

करीना ने 21 फरवरी को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में दूसरे बेटे को जन्म दिया था। हालांकि, अब तक करीना के छोटे बेटे का नाम सामने नहीं आया है। फैंस बेबी बॉय का नाम जानने और उसका चेहरा देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच खबर आ रही है कि करीना और सैफ अपने न्यूबॉर्न बेबी के वर्चुअल इंट्रोडक्शन की तैयारी कर रहे हैं।

छोटे बेटे को फैंस से वर्चुअली इंट्रोड्यूस करवाएंगी करीना

रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीना और सैफ ने अपने दूसरे बेटे को दुनिया के सामने इंट्रोड्यूस करने के लिए एक स्पेशल प्लानिंग की है। सैफ और करीना अपने छोटे बेटे को बड़े बेटे तैमूर की तरह मीडिया के सामने इंट्रोड्यूस नहीं करेंगे। इस बार करीना खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लाइव आकर छोटे बेटे को फैंस से वर्चुअली इंट्रोड्यूस करवाएंगी। सूत्रों के मुताबिक, करीना और सैफ ने यह फैसला कोरोना से फैमिली की सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए किया है।

अब तक छोटे नवाब का नाम भी सामने नहीं आया है

बेटे के जन्म के 2 दिन बाद 23 फरवरी को करीना हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो कर अपने घर पहुंचीं थीं। खबरों के मुताबिक, 25 फरवरी को करीना और सैफ के नए घर में उनके छोटे बेटे के नामकरण के लिए एक फंक्शन रखा गया था। इस फंक्शन में छोटे पटौदी का नामकरण किया गया। हालांकि, अब तक छोटे नवाब का नाम सामने नहीं आया है। सैफ अली खान ने भी एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि अभी बेबी के नाम के बारे में कुछ नहीं सोचा गया है। साथ ही उन्होंने ये भी बताया था कि घर के बाकी सदस्यों की तरह तैमूर भी अपने छोटे भाई का खूब ख्याल रख रहे हैं।

खबरें और भी हैं…

Source link

thenewhind
Author: thenewhind

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *