Education counselor caught in robbery case of one million | दस लाख की लूट के आरोप में एजूकेशन काउंसलर गिरफ्तार; मां की हत्या के मामले में काट चुका जेल

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्ली2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
पुलिस के शिकंजे में लूटेरा - Dainik Bhaskar

पुलिस के शिकंजे में लूटेरा

नार्थ दिल्ली के रूप नगर इलाके में दस लाख की लूट का खुलासा हो गया है। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को अरेस्ट किया है, इनमें से एक पीड़ित के पास ही काम करता था। उसी की मुखबरी के बाद वारदात हुई। एक आरोपी ने वारदात में इस्तेमाल बाइक के चोरी होने की झूठी शिकायत तक पुलिस में दर्ज करवा दी थी। वह अपनी मां की हत्या के मामले में पांच साल जेल काट चुका है। उसका दावा है हाईकोर्ट इस मामले में उसे बरी कर चुकी है, पुलिस इस तथ्य को वैरिफाई कर रही है। आरोपी एक प्रतिष्ठित एजुकेशन एप में बतौर काउंसलर काम कर चुका है, लेकिन लॉकडाउन में उसकी नौकरी छूट गई थी।

डीसीपी नार्थ डिस्ट्रिक एंटो अल्फोंस ने बताया 27 फरवरी को मुखर्जी नगर निवासी राकेश ने इस मामले में शिकायत दर्ज कराई थी कि वह अपने सहयाेगी राहुल कुमार के साथ हडसन लेन स्थित एक शॉप पर काम करता है। वह करोलबाग से दस लाख रुपए पेमेंट लेकर वापस लौट रहा था। जब वह शक्ति नगर पच्चीस नंबर ब्लॉक के पास पहुंचा, तभी बाइक पर आए दो लोग उसके पास से दस लाख रुपए से भरे बैग को लूट ले गए।

पुलिस ने छानबीन में राहुल को अरेस्ट किया। उसका साथी लक्की नोयल गुवाहटी भाग चुका था। लक्की नोयल ने डेढ़ लाख रुपए भी बैंक में जमा करवाए थे। पुलिस ने तीन मार्च को लक्की नोयल को असम से दबोच लिया। आरोपी राहुल मेडिकल लैब टैक्नाेलॉजी में ग्रेजुएट है। छावला थाने के एक केस में वह अपनी ही मां की हत्या में साढ़े पांच साल जेल में रह चुका है।

खबरें और भी हैं…

Source link

thenewhind
Author: thenewhind

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *