BJP MP Kaushal Kishore’s son shot by bike riders in chest, condition out of danger | भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे को बाइक सवार बदमाशों ने सीने में गोली मारी, हालत खतरे से बाहर

  • Hindi News
  • National
  • BJP MP Kaushal Kishore’s Son Shot By Bike Riders In Chest, Condition Out Of Danger

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लखनऊ15 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
आयुष बुधवार सुबह अपने साले के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकले थे, तभी बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। -फाइल फोटो - Dainik Bhaskar

आयुष बुधवार सुबह अपने साले के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकले थे, तभी बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। -फाइल फोटो

उत्तर प्रदेश में बुधवार तड़के भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे को बाइक सवार कुछ बदमाशों ने सीने में गोली मार दी। उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां से इलाज के बाद उनकी छुट्‌टी कर दी गई।

घटना मड़ियाव क्षेत्र के छठामील चौराहे की है। लखनऊ की मोहनलालगंज सीट से सांसद कौशल किशोर ने बताया कि उनका बेटा आयुष (30) सुबह टहलने के लिए निकला था, तभी कुछ लोगों ने उसे घेर लिया। वह भागते समय जमीन पर गिर गया, तभी एक बदमाश ने उस पर फायरिंग कर दी।

हमले की वजह पता नहीं चली
सांसद ने बताया कि हमले की वजह अभी पता नहीं चल सकी है। बदमाशा दो से तीन थे, लेकिन उनकी पहचान नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि अभी उनकी ओर से शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।

दो दिन पहले हाथरस में बदमाशों ने गोली मारकर जान ली थी
उत्तर प्रदेश में हाथरस के नौजरपुर गांव में बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत करने वाले पिता अमरीश शर्मा की सोमवार शाम गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। बताया जा रहा है कि आरोपी गौरव शर्मा छेड़छाड़ का केस वापस लेने के लिए उन पर दबाव बना रहा था। मृतक की बेटी ने छह लोगों पर केस दर्ज कराया है। इनमें से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़ित परिवार का आरोप है कि गौरव एक नंबर का आतंकवादी है और वह सपा से जुड़ा हुआ है।

खबरें और भी हैं…

Source link

thenewhind
Author: thenewhind

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *