17 gamblers caught, Thane line spot, 2 beat constable suspended | 17 जुआरी पकड़े, थानाध्यक्ष लाइन हाजिर, 2 बीट कांस्टेबल सस्पेंड

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्लीएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
कांस्टेबल सस्पेंड - Dainik Bhaskar

कांस्टेबल सस्पेंड

लोधी कॉलोनी इलाके में विजिलेंस की टीम ने रेड डाल 17 जुआरियों को पकड़ लिया। इन सभी के खिलाफ गैंबलिंग एक्ट के तहत कानूनी कार्रवाई की गई। इस मामले का खामियाजा बीट स्टाफ पुलिसकर्मियों और स्थानीय थानाध्यक्ष को भुगतना पड़ा। जहां दो कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया, वहीं इंस्पेक्टर सुनील ढाका को थानाध्यक्ष से हटा लाइन में भेज दिया।

डीसीपी साउथ डिस्ट्रिक अतुल कुमार ठाकुर ने बताया 11-12 फरवरी की दरमियानी रात जिले की विजलेंस टीम ने प्रभू मार्केट में दबिश डाली, जहां प्लास्टिक चार्ट और चिट से लोग जुआ खेलते नजर आए। पुलिस टीम को देखते ही इन लोगों ने मौके से भागने की कोशिश की लेकिन वे वहीं पकड़ लिए गए।

इन सभी के खिलाफ लोधी कॉलोनी थाने में मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की गई। इनसे 5940 रपए, आठ जुए की स्लिप, चार कार्बन कॉपी व प्लास्टिक चार्ट व पेपर चार्ट बरामद हुआ। इलाके में चल रही गलत गतिविधि को लेकर स्थानीय थानाध्यक्ष को लाइन में भेजने के निर्देश दिए गए तो वहीं दोनों बीट कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया।

Source link

thenewhind
Author: thenewhind

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *