रोहनप्रीत ने पंजाबी में गाया रोमांटिक गाना, तो नेहा कक्कड़ ने कहा- ‘इसका मतलब समझाओ’

लोग इस वीडियो को बेहद पसंद कर रहे हैं (फोटो साभारः Instagram @rohanpreetsingh)

लोग इस वीडियो को बेहद पसंद कर रहे हैं (फोटो साभारः Instagram @rohanpreetsingh)

इस वीडियो में रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) अपनी पत्नी नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के लिए पंजाबी में एक गाने के कुछ लाइन गाते हैं, जिसका मतलब नेहा समझ नहीं पातीं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    November 2, 2020, 6:24 PM IST

नई दिल्ली. बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) की शादी के बाद से सोशल मीडिया पर इनकी शादी समारोह की ढेरों तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे हैं. इसी बीच दोनों का एक और वीडियो सामने आया है, जिसे इंस्टाग्राम पर वेन्यूमॉन्क (venuemonk) नाम के एक अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो में रोहनप्रीत स्टेज पर नेहा के लिए गाना गाते नजर आ रहे हैं.

लोगों को बेहस पसंद आ रहा ये वीडियो
इस वीडियो में रोहनप्रीत अपनी पत्नी नेहा कक्कड़ के लिए पंजाबी में एक गाने के कुछ लाइन गाते हैं, जिसका मतलब नेहा को समझ में नहीं आता और वह रोहनप्रीत से बोलती हैं कि इसका मतलब समझाओ, तो रोहनप्रीत कहते हैं, इसका मतलब होता है ‘मैं आपका और आप मेरे हो… कभी छोड़कर मत जाना’. अब यह वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. लोग इस वीडियो को बेहद पसंद कर रहे हैं.

बता दें, हाल ही में नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत के साथ अपने रिलेशनशिप की जानकारी इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए दी थी, जिसके बाद से ही दोनों की शादी के चर्चे होने लगे थे. नेहा और रोहनप्रीत ने गुरुदावारे में फेरे लिए थे, जिसके बाद एक ग्रैंड वेडिंग पार्टी का भी आयोजन किया गया था. नेहा कक्कड़ आज जिस मुकाम पर हैं, वहां तक पहुंचने में उन्हें कड़ी मेहनत करनी पड़ी है. उनके लिए ऋषिकेश से मुंबई तक का सफर काफी संघर्ष भरा रहा. नेहा ने अपनी जिंदगी में हर परिस्थितियों का सामना डटकर किया और फिर देखते ही देखते वह म्यूजिक आइकन बन गईं. नेहा आज बॉलीवुड के मशहूर प्लेबैक सिंगर्स के लिस्ट में शामिल हैं.

Source link

thenewhind
Author: thenewhind

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *