ट्विंकल खन्ना ने वीडियो शेयर कर दिखाई खूबसूरत सुबह, बेटी नितारा को बताया ‘पर्पल यूनिकॉर्न’

ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फोटो साभार-@twinklerkhanna/Instagram

ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फोटो साभार-@twinklerkhanna/Instagram

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) बच्चों के साथ अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने प्यारी सी बेटी नितारा के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब देखा जा रहा है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    January 31, 2021, 2:45 PM IST

मुंबई. एक्टिंग करियर को अलविदा कहने के बाद प्रोड्यूसर और लेखिका बनीं ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर वह अपने कमाल का सेंस ऑफ ह्यूमर से लोगों को गुदगुदाती रहती हैं. बच्चों के साथ ट्विंकल अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने प्यारी सी बेटी नितारा के साथ एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में ट्विंकल ने नितारा को पर्पल यूनिकॉर्न कहकर पुकारा है.

ट्विंकल खन्ना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘एक खूबसूरत सुबह, जिसमें हम चिड़ियों की चहकती आवाज सुन रही हूं और मेरी पर्पल यूनिकॉर्न को झूले से उतरने में होने मुश्किल को देख रही हूं.’ वीडियो में चारो तरफ घना जंगल नजर आ रहा है.

ट्विंकल और अक्षय के दो बच्चे हैं. बड़ा बेटा आरव और छोटी बेटी नितारा. ट्विंकल खन्ना के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. बॉलीवुड के पॉपुलर कपल्स में से अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी को 17 जनवरी को बीस साल पूरे हो गए हैं. इस मौके पर अक्षय कुमार ने अपनी पत्नी को वेड‍िंग एन‍िवर्सरी की बधाई दी थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्विंकल खन्ना के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में दोनों के चेहरे पर लंबी मुस्कान देखने को मिल रही हैं.

अक्षय ने ट्विंकल को किया विश इस तस्वीर को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, ‘सबसे असंदिग्ध पार्टनरशिप जिसमें मैं रहा हूं. हमारे साथ को बीस साल हो गया है और तुम आज भी मेरे दिल को धड़काती हो और कभी-कभी मुझे परेशान कर देती हो. लेकिन इसके बाद भी मैं और किसी को नहीं चाहता क्योंकि अगर तुम साथ हो तो मेरी मुस्कान कभी दूर नहीं होती. हैप्पी एनिवर्सरी टीना.’




Source link

thenewhind
Author: thenewhind

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *