Encounter between police and miscreants, arrest after shooting 2 miscreants, 2 police personnel also got shot | पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़, 2 बदमाश गोली लगने के बाद अरेस्ट, 2 पुलिस कर्मी को भी लगी गोली

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गुड़गांव2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पुलिस मुठभेड़ में घायल उपचाराधीन बदमाश।

  • घायल पुलिस कर्मी व बदमाशों को कराया गया अस्पताल में एडमिट

सेक्टर-39 क्राइम ब्रांच की टीम रविवार की रात भोंडसी के पास क्राइम पर अंकुश लगाने के लिए गश्त पर थी। तभी एक स्कोर्पियो गाड़ी में बदमाशों द्वारा कोई बड़ी वारदात को अंजाम दिए जाने की सूचना मिली। जिस पर बादशाहपुर के नजदीक सोहना रोड पर एक गाड़ी ने क्राइम ब्रांच की टीम की गाड़ी को ओवरटैक किया।

ऐसे में पुलिस ने गाड़ी का पीछा किया तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। भोंडसी के नजदीक बदमाश गाड़ी छोड़कर फरार होने लगे लेकिन पुलिस ने पीछा नहीं छोड़ा और पुलिस टीम ने जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई।

जिससे दो बदमाशों को गोली लगने के बाद पकड़ लिया। इस दौरान दो पुलिस कर्मियों को भी गोलियां लग गई। सभी घायलों को अलग-अलग अस्पतालों में एडमिट कराया गया है। वहीं क्राइम ब्रांच सेक्टर-39 की टीम ने भोंडसी थाना में एफआईआर दर्ज करवाई है।

पुलिस ने पीछा किया तो आगे भाग रहे बदमाशों में से एक लगातार पुलिस टीम पर फायर कर रहा था

सेक्टर-39 क्राइम ब्रांच के प्रभारी एवं सब इंस्पेक्टर राजकुमार ने बताया कि उनके नेतृत्व में टीम के सभी पुलिस कर्मियों को सूचना के बारे में बताते हुए बदमाशों को पकड़ने के लिए गाड़ी का पीछा किया। लेकिन पुलिस की गाड़ी देखते ही अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी को एकदम से तेज स्पीड में भगा लिया।

तभी पुलिस टीम ने स्कॉर्पियो गाड़ी का पीछा करते हुए सरकारी गाड़ी का सायरन बजाते हुए आगे चल रही स्कॉर्पियो गाड़ी को रोकने की कोशिश की, लेकिन स्कॉर्पियो गाड़ी चालक ने अपनी गाड़ी ना रोकते हुए स्पीड और तेज कर दी। पुलिस टीम स्कार्पियो गाड़ी का पीछा करते हुए भोंडसी सती मंदिर के पास पहुंची तो इतनी ही देर मे स्कॉर्पियो गाड़ी में बैठे बदमाशों ने सरकारी गाड़ी पर गोली चला दी जो गोली सरकारी गाड़ी के सामने वाले शीशे व बोनट में लगी।

पुलिस टीम ने कंट्रोल रूम में इस बारे में सूचना देते हुए नाकाबंदी करने व स्कार्पियों गाड़ी को राउंडअप करने के लिए कहा। पुलिस टीम द्वारा स्कॉर्पियों गाड़ी को रोकने व पुलिस टीम के बचाव में गोली चलाई तो एक गोली स्कॉर्पियो गाड़ी के कंडक्टर साइड के पीछे वाले टायर में लगी गोली लगते ही टायर फट गया उसके बाद भी स्कॉर्पियो चालक ने गाड़ी नहीं रोकी और पुलिस टीम उसका पीछा करते हुए रिठौज मोड के पास पहुंची। लेकिन इसके बाद बदमाशों की गाड़ी एक पत्थर से टकरा गई।

ऐसे में गाड़ी वहीं छोड़कर बदमाश अलग-अलग दिशा में भागने लगे। रिठौज रोड पर भाग रहे दो बदमाशों का पुलिस टीम ने पीछा किया तो आगे भाग रहे बदमाशों में से एक लगातार पुलिस टीम पर फायर कर रहा था। इसी दौरान एक गोली आरोपी का पीछा कर रहे ईएएसआई कपिल के बाएं बाजू में लगी।

सब इंस्पेक्टर राजकुमार व उनकी टीम बदमाशों का पीछा करती रही और बदमाश पुलिस टीम पर लगातार गोलियां चलाते रहे, तभी अपने व अपनी पुलिस टीम के बचाव के लिए सब इंस्पेक्टर राजकुमार ने अपनी सरकारी पिस्टल से फायर किया जो एक गोली भाग रहे व्यक्ति के बांए पैर में लगी जिससे वह वहीं पर गिर गया।

पुलिस टीम में शामिल हेड कांस्टेबल को भी एक गोली लगी| एक बदमाश को ईएएसआई तय्यब हुसैन व उनके साथी पुलिस कर्मियों ने पीछा करते लगातार गोली चला रहे बदमाशों पर फायरिंग की तो एक गोली एक बदमाश को जा लगी। जबकि पुलिस टीम में शामिल हेड कांस्टेबल को भी एक गोली लग गई। जबकि पुलिस की एक गोली तीन बदमाशों में से एक को लगी।

जिससे पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जबकि तीसरा आरोपी फरार हो गए। घायल बदमाशों की पहचान संदीप निवासी अमरसिंहवाड़ा हनुमानगढ़ राजस्थान व सुनील उर्फ सोनू निवासी रावलधी जिला दादरी शामिल हैं। एसीपी प्रीतपाल सांगवान ने कहा कि बदमाशों ने पुलिस टीम पर कुल 35 राउंड फायर किए जबकि पुलिस ने बदमाशों पर कुल 26 राउंड फायर किए।

भोंडसी थाना में दर्ज कराया गया हत्या के प्रयास का केस| क्राइम ब्रांच की टीम ने सोमवार सुबह भोंडसी थाना में पांचों आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रयास, आर्म्स एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से एक स्कोर्पियो गाड़ी व दो पिस्टल समेत चार खाली खोल बरामद किया है।

Source link

thenewhind
Author: thenewhind

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *