औरैया में भीषण सड़क हादसा, नए साल पर घर लौट रहे भाई-बहन समेत 4 लोगों की मौत

औरैया में भीषण सड़क हादसा

औरैया में भीषण सड़क हादसा

पुलिस (Police) ने हादसे के बाद फरार डंपर को पकड़ लिया और चालक को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू की है.

औरैया. औरैया (Auraiya) जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत शनिवार की सुबह तेज रफ्तार डंपर ने एक स्कूटी में टक्कर मार दी. हादसे में स्कूटी सवार चार लोगों की मौत हो गई. स्कूटी सवार बहन के घर से नया साल मनाने के बाद घर लौट रहे थे. पुलिस ने पीछा करके डंपर को पकड़कर चालक को हिरासत में लिया है. पुलिस ने सभी शवों का पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं सूचना मिलने पर मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

औरैया शहर के मोहल्ला भीखमपुर दयालपुर निवासी 23 वर्षीय राज गौतम गुजरात के वडोदरा में प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है. 25 दिसंबर को वह घर लौटा था. राजगौतम ने बाबरपुर में रहने वाली बहन से मिलकर घर लौट रहे थे. इस हादसे में राज गौतम पुत्र तार बाबू (23) वर्ष, प्रीति पुत्री तार बाबू (20) वर्ष, अपने बड़े भाई के पुत्र व पुत्री विजय पुत्र रंजीत (10) वर्षीय एवं पुत्री रंजीत (12) वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई.

लखनऊ में छेड़छाड़ से तंग होकर युवती ने दी जान, कई दिनों से कर रहा था परेशान

बताया जा रहा है कि आज सुबह वह 10 बजे बाबरपुर से लौट रहा था और एक ही स्कूटी में चारों भाई-बहन सवार थे. करीब 11 बजे चिरूहली ओवरब्रिज पर पहुंचा तो पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने स्कूटी में टक्कर मार दी. टक्कर से चारों भाई-बहन सड़क पर गिरकर गंभीर घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया.जहां डाक्टरों ने परीक्षण के बाद सभी को मृत घोषित कर दिया. सूचना पर पहुंचे स्वजन की चीख पुकार से कोहराम मच गया. पुलिस ने हादसे के बाद फरार डंपर को पकड़ लिया और चालक को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है.

(रिपोर्ट- रवि तिवारी)




Source link

thenewhind
Author: thenewhind

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *