हम मनोरंजन करने को बॉलीवुड में हैं, हेट-निगेटिविटी फैलाने के लिए नहीं: करीना कपूर खान

करीना कपूर खान. (Photo Credit- @kareenakapoorkhan/Instagram)

करीना कपूर खान. (Photo Credit- @kareenakapoorkhan/Instagram)

एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने शुक्रवार को कहा कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद जिस प्रकार से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री (Hindi Film Industry) की छवि को खराब किया जा रहा है उससे उन्हें बहुत दुख पहुंचा है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 18, 2020, 10:58 PM IST

मुंबई. एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने शुक्रवार को कहा कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद जिस प्रकार से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री (Hindi Film Industry) की छवि को खराब किया जा रहा है उससे उन्हें बहुत दुख पहुंचा है. पत्रकार बरखा दत्त द्वारा डिजिटल माध्यम से आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान करीना ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री के प्रति जिस प्रकार की संवेदनहीनता प्रदर्शित की जा रही है, वह परेशान करने वाली है.

दत्त ने कहा कि राजपूत की मौत के बाद फिल्म इंडस्ट्री पर अप्रत्याशित रूप से अंगुली उठाई जाने लगी और उन्हें लगता है कि बॉलीवुड को इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी. यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें लगता है कि सिनेमा जगत को और अधिक मुखर और निडर होने की जरूरत है, करीना ने कहा, ‘आप यह माने या न माने, इंडस्ट्री को निशाना बनाया जा रहा है. आप कुछ कहेंगे तो आपकी आलोचना की जाएगी, नहीं कहेंगे फिर भी आपको निशाना बनाया जाएगा.’

करीना ने कहा कि किसी भी मुद्दे पर अपनी राय रखने पर अभिनेताओं को ट्रोल किया जा रहा था इस कारण से हमने चुप रहना ठीक समझा. उन्होंने कहा कि यह विडंबना है कि फिल्म इंडस्ट्री जो केवल मनोरंजन देना चाहता है, उसकी छवि ऐसी बनाई जा रही है, जैसे यह रहने लायक जगह न हो.

करीना ने कहा, ‘अगर एक्टर नहीं बोलना चाहते तो समझ में आता है, क्योंकि देखिए किस प्रकार से अकारण ट्रोल किया जा रहा है. वह असल में मनोरंजन इंडस्ट्री में घृणा और नकारात्मकता फैला रहे हैं. हम यहां अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए हैं. हम यहां घृणा और नकारात्मकता फ़ैलाने के लिए नहीं हैं.’

Source link

thenewhind
Author: thenewhind

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *