पहले महिला से गैंगरेप, फिर खजाने का लालच देकर तांत्रिक ने लगाया लाखों का चूना

पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है,

पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है,

उत्तर प्रदेश के बागपत में एक महिला  ने दो तांत्रिक और उसके साथियों पर गैंगरेप (Gangrape) का आरोप लगाया है. महिला का कहना है कि जमीन में गड़ा सोना निकालने का लालच देकर लाखों की ठगी (Fraud) भी की गई है.

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत में दो तांत्रिक और उसके दो साथियों पर महिला ने गैंगरेप ( Gangrape) करने का आरोप लगाया है. थाने पहुंचकर महिला ने आरोप लगाया कि पहले तो उसके साथ गैंगरेप किया गया और फिर जमीन में गड़ा सोना निकालने का लालच देकर उसके परिजनों से तांत्रिकों ने कई लाख रुपए ठग लिए. घटना के बाद शनिवार को थाने पहुंची महिला ने परिवार सहित प्रार्थना पत्र देते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है. फिलहाल पुलिस मामले को पुराना बताकर पड़ताल में जुट गई है.

घटना बड़ौत कोतवाली के जलालपुर गांव की बताई जा रही है. महिला का आरोप है कि तांत्रिक साजिद और रब्बान ने अपने साथियों दिलशाद, मंसूब  के साथ गैंगरेप किया. जब विरोध किया तो आरोपी तांत्रिकों ने बताया कि उनके परिवार पर काले जादू का साया है. अगर वह बात को नहीं मानेगी  तो उसके परिवार के कई लोगों की मौत हो जाएगी. इसके बाद आरोपियों ने गैंगरेप किया. लेकिन जब घर से किसी तरह का सोना नहीं निकला तो महिला परिवार सहित थाने पहुंची और तांत्रिक और उसके साथियों को गिरफ्तार करने की गुहार लगाई. फिलहाल महिला की तहरीर पर पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है.

ये भी पढ़ें: छतरपुर: छेड़खानी से परेशान युवती ने कुएं में छलांग लगाकर कर ली खुदकुशी

महिला की हत्या का खुलासाइधऱ, झांसी में बीते 27 नवंबर को बाइक सवार बदमाशों ने सरेआम एक महिला को गोली मार दी, जिससे हड़कंप मच गया था. पुलिस ने शनिवार को हत्या का खुलासा कर दिया. झांसी के एसएसपी दिनेश कुमार प्रभु ने बताया कि छोटे भाई की पत्नी पूजा जायसवाल के साथ बड़ा भाई अवैध सम्बंध बनाना चाहता था. मृतक महिला जेठ के साथ संबंध बनाने को राजी नहीं थी. उन्होंने बताया कि जेठ को महिला पर शक था. एसएसपी ने बताया कि जेठ ने ही महिला के सिर में दो गोलियां मारी थी. पुलिस ने आरोपी जेठ को गिरफ्तार कर लिया है.
बीकेडी से सीपरी जाने वाले मार्ग पर एक तरफ जिलाधिकारी आवास है, दूसरी तरफ कमिश्नरी, ध्यानचंद स्टेडियम, सर्किट हाउस जहां पर बड़े वीआईपी का आना-जाना लगा रहता है. पुलिस का फोकस भी इस जगह पर रहता है. बावजूद इसके अज्ञात बदमाशों का इतना दुस्साहस कि उन्होंने हत्या के लिए यह स्थान चुना. घटना के बाद पीआरवी मौके से पहुंच गई और जल्द ही स्थिति को रिकवर किया गया. मामला काफी चिंता करने वाला है कि हाई सिक्योरिटी वाले इलाके में इस तरह कैसे वारदात अंजाम दी गई?

Source link

thenewhind
Author: thenewhind

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *